National Emblem
ISRO Logo

अंतरिक्ष विभाग
भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन

लोक सूचना : सावधान : नौकरी पाने के इच्छुक उम्मीदवार

यू.आर.राव उपग्रह केंद्र (यू.आर.एस.सी), अं‍तरिक्ष विभाग, इसरो, बेंगलूरु में प्रतिनियुक्ति के आधार पर वेतन मैट्रिक्‍स (7वां केंद्रीय वेतन आयोग) के स्‍तर 14 में नियंत्रक के पद की भर्ती (आवेदन की अंतिम तिथि है: 15/11/2021)
चंद्रयान-2 विज्ञान आंकड़ा उपयोगीता के लिए अवसर की घोषणा। प्रस्ताव प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि 31 अक्तूबर 2021 है।
वर्तमान ई-प्रापण साइट का नई वेबसाइट में रूपांतरण करना प्रस्तावित है। सभी पंजीकृत/नये विक्रेताओं से नई वेबसाइट https://eproc.isro.in का अवलोकन करने तथा इसरो केंद्रों के साथ भाग लेने के लिए अपने प्रत्यय-पत्र का वैधीकरण करने का अनुरोध किया जाता है।

Error message

कृपया कुछ खोजशब्द दर्ज करें।

सचिव, अं.वि./अध्‍यक्ष, इसरो द्वारा यूनिटीसैट भू-स्‍टेशन का उद्घाटन

जेप्पियार प्रौद्योगिकी संस्‍थान, श्रीपेरम्‍बदूर (जि‍टसैट), जी.एच. रायसोनी अभियांत्रिकी महाविद्यालय, नागपुर (जी.एच.आर.सी.ई. सैट) तथा श्री शक्ति अभियांत्रिकी एवं प्रौद्योगिकी संस्‍थान, कोयम्‍बटूर (श्री शक्ति सैट) द्वारा संयुक्‍त विकास के रूप में ‘3 उपग्रहों’ के जोड़ से डिजाइन किए गए और निर्मित यूनिटीसैट के लिए स्‍थापित   भू-स्‍टेशनों का उद्घाटन आज डॉ. कै. शिवन, सचिव, अं.वि./अध्‍यक्ष, इसरो ने किया।

पी.एस.एल.वी. सी.51 द्वारा प्रमोचित किये जाने वाले यूनिटीसैट के कक्षा में मॉनीटरन के लिए नेटवर्क के रूप में चेन्‍नई, नागपुर तथा कोयम्‍बटूर स्थित भू-स्‍टेशन होंगे।

सचिव, अं.वि./अध्‍यक्ष, इसरो द्वारा यूनिटीसैट भू-स्‍टेशन का उद्घाटन

सचिव, अं.वि./अध्‍यक्ष, इसरो द्वारा यूनिटीसैट भू-स्‍टेशन का उद्घाटन