5.1 मालिकाना अवधि

सभी एस्ट्रोसैट उपकरणों से अवलोकन डेटा के साथ और सभी चरणों और प्रक्षेपण के सालों बाद भी मालिकाना अवधि जुड़ी होती है । नीतभार समूहों और / या एओ प्रस्ताव के पीआईएस के लिए यह "मालिकाना अवधि" लेवल -1 डेटा उपलब्ध होने की तिथि से शुरू होगी।

इस मालिकाना अवधि के दौरान, डेटा किसी भी व्यक्ति या अवलोकनों के लिए प्रस्ताव (वों) को प्रस्तुत किए समूहों,  उन मामलों में जहां प्रस्तावकों या पीआई खुद अन्य व्यक्तियों की तरह शामिल हुआ हो को छोड़कर अन्य टीमों द्वारा इस्तेमाल नहीं किया जाएगा।

एओ चक्र के लिए डेटा की मालिकाना अवधि 12 महीने है। मालिकाना अवधि के बाद, सभी डेटा आईएसएसडीसी सार्वजनिक संग्रह में रखा जाएगा जो राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दोनों के लिए लभ्य होगा। यह नीतभार प्रचालन केंद्रों (पीओसी) की लेवल -2 के उत्पादों को आईएसएसडीसी गुणवत्ता रिपोर्ट के साथ प्रदान करने की जिम्मेदारी होगी।

लक्ष्य पाने के अवसर (टीओओ) द्वारा किए अवलोकनों को टीओओ अवलोकन अवधि में लेवल 1 डेटा के रूप में तुरंत संसाधित किए जाएगा और आईएसएसडीसी संग्रह में रखा जाएगा। ये आंकड़े गैर मालिकाना हैं और अवलोकन के बाद तुरंत जनता के लिए खुले हैं।